thumbnail dekh k hassi agyi ππ what a creativity loved it β€π video is too good HR wale can relate π diwali pe rangoli epic π€£ loved this video amazingggggggg!!!!!!!!
J
jonathan.hill3Β months, 3Β weeks ago
She is Example of Real Women empowerment β¨
L
lilia_medrano3Β months, 3Β weeks ago
Harry bhai, I have seen many blogger , but no one can beat your storytelling of food. You are something different, brother.β€ Oven fresh Sec 7, Chandigarh penne Alfredo pasta pe jarur bnana video waiting for it π€€
E
erick_pimenta3Β months, 3Β weeks ago
Bha ji !! MOMO hote hai, MOMOS nahi. ππ€£
C
carol_atkinson3Β months, 3Β weeks ago
HARRY BAHI PIN KRDOβ€
charansarna1173Β months, 3Β weeks ago
Bahut hi accha Chole bhature serve kar rahe hai ππ»or Momo making ki speed tou bahut badhiya hai π
C
christina.lewis3Β months, 3Β weeks ago
Big shout out for Tea wali aunty from USA , when I come to india will sure visit this place to drink Tea
A
angela_rodriguez3Β months, 3Β weeks ago
I love Harry bhaiβ€β€β€β€β€β€β€
B
brittany.gutierrez3Β months, 2Β weeks ago
Himachalβ€β€β€
L
leon_rogers3Β months, 3Β weeks ago
First like
zinalsood8653Β months, 3Β weeks ago
Bhai ka explain krne ka tareeka badia lga.bhut badia treeke se bta rhe ho sab.
micheal.turner3Β months, 2Β weeks ago
_Last vale bhaiya ki dahi papdi khana vo achy rhty hai..baki to mirchi rhty hai khtrnak vali_ jinko mirchi pasand hai un k liye best hai
H
hans-hinrichhendriks2643Β months, 3Β weeks ago
yeh fake videos bnata hai bas apni video pe dhyan deta or khana to ajib hota jis jagah ye video bnataπ
C
carmen.vigil3Β months, 3Β weeks ago
You have missed kurkez twice. In Shimla you were late and In Solan you visited that momo shop too early π btw love your videos β€
J
james_west3Β months, 3Β weeks ago
Harry ji aap ney bahut achee dΓΌkkan Jo aaj bhi 5rupey mey chai bechtey hai
G
garry.hayes3Β months, 2Β weeks ago
Thank u brother for covering the solan
keith.mitchell3Β months, 3Β weeks ago
Old monk factory ka review bhi kr dena bhai solan aaa gye go tho...
C
charles_renard3Β months, 3Β weeks ago
Ye aunty bhi hamari padosi thi aap ne Bachpan ki yaad dila di
R
rodrigo.mendes3Β months, 3Β weeks ago
Mandi bhi anaa bhai ji plzβ€
M
manyadaylight53Β months ago
Bro....kanttt video c brdr ...mahol chak dende o tuc.....full hasi mazak ππβ€οΈ
thumbnail dekh k hassi agyi ππ what a creativity loved it β€π video is too good HR wale can relate π diwali pe rangoli epic π€£ loved this video amazingggggggg!!!!!!!!
She is Example of Real Women empowerment β¨
Harry bhai, I have seen many blogger , but no one can beat your storytelling of food. You are something different, brother.β€ Oven fresh Sec 7, Chandigarh penne Alfredo pasta pe jarur bnana video waiting for it π€€
Bha ji !! MOMO hote hai, MOMOS nahi. ππ€£
HARRY BAHI PIN KRDOβ€
Bahut hi accha Chole bhature serve kar rahe hai ππ»or Momo making ki speed tou bahut badhiya hai π
Big shout out for Tea wali aunty from USA , when I come to india will sure visit this place to drink Tea
I love Harry bhaiβ€β€β€β€β€β€β€
Himachalβ€β€β€
First like
Bhai ka explain krne ka tareeka badia lga.bhut badia treeke se bta rhe ho sab.
_Last vale bhaiya ki dahi papdi khana vo achy rhty hai..baki to mirchi rhty hai khtrnak vali_ jinko mirchi pasand hai un k liye best hai
yeh fake videos bnata hai bas apni video pe dhyan deta or khana to ajib hota jis jagah ye video bnataπ
You have missed kurkez twice. In Shimla you were late and In Solan you visited that momo shop too early π btw love your videos β€
Harry ji aap ney bahut achee dΓΌkkan Jo aaj bhi 5rupey mey chai bechtey hai
Thank u brother for covering the solan
Old monk factory ka review bhi kr dena bhai solan aaa gye go tho...
Ye aunty bhi hamari padosi thi aap ne Bachpan ki yaad dila di
Mandi bhi anaa bhai ji plzβ€
Bro....kanttt video c brdr ...mahol chak dende o tuc.....full hasi mazak ππβ€οΈ