The Future of Home Lighting: Zero Electricity ⚡🔬 #shorts
Solatube #science
ADVERTISEMENT
Comments 100
robertvaleon36:
Spend lakh for saving hazar 😂
More Like This
11:13
The Best Value Gaming PC I’ve Ever Seen
Tech
14.0k
100
0:46
What did Apple just do! 🤯
Tech
8.4k
79
0:12
⚡🚀 SAMSUNG S25 ULTRA VS SAMSUNG S24 ULTRA SPEED TEST!!
Tech
12.0k
68
12:28
Fold 8 當主力兩週:摺疊 iPhone 我勸你別搶首發|彼得森
Tech
1.2k
100
0:11
Samsung Galaxy S27 Ultra Cobalt Violet 🕸️🕷️ #noads #tiktok #usa
Tech
947
0
17:10
I BOUGHT THE BIGGEST PHONE EVER!
Tech
748
0
0:10
Samsung Galaxy S27 Ultra Cobalt Violet #noads #tiktok #usa
Tech
625
2
0:40
🔥 Calme Music 500 Review 🎵 | 3000mAh Battery, Features & Full Specifications | Price in Pakistan 🇵🇰
Tech
3.4k
33
You've reached the end
Spend lakh for saving hazar 😂
भाई गर्मी भी बढेगी इस लाईट से ...... वो भी जबरदस्त हिट बघ जायेगी कमरो में उसका क्या...... फिर AC लगाओ😂😂😂
Hazaro rupees bachaya ga or lakho rupee kharcha karaya ga 😂😂
Kya aap apne ghar pr Solatube lagwaoge?
चोर के लिए रास्ता भी बनाएगा
Technology to amazing hai 😮
Egypt ke pyramid mein bhi yahi technology use ki Gai thi
जहां चोरी न होती हो वही लगवाए नहीं तो लगवाना इतना न महंगा लगेगा जीवन भर याद रहेगा
मैंने २० सात इंच के काँच के Blocks लगवाए हँ - दिन में पूरा उजाला रहता है।
इसके लिए छत पर जगह जगह पर कट लगाने पड़ेंगे और छत कट गई तो छत कमजोर हो जाएगी इसलिए यह इंस्टॉलेशन सिर्फ कच्ची चो या फिर स्टील के चादर वाली छात्रों पर ही काम आ सकता है
Lakho lagao, hazaro bachao scheme.
Like this is real good news
Bhai ye bharatiya hajaro sal pahale estimal kar chuke hein ye convent School college me padnebale nehi samjhoge Kabhi gurukul ki or jake dekho
Iss techniques se india me purane ghar huwa karte the
Ye to hamare gaon ke gharon me banaya hua hai lekin gaon k ghar mitti aur lakdi k bane huye hai , garmi me thand, barish aur thand me garm rahte hai 😊
Bro room main heat pada ho jay ge sun light k reflection ki wajy se us ka kaya kro...AC laghna pary ga
Gujrat ke gao me ye aaj bhi ese ghar he naliya vale usme air vantilation bhi badhiya rhta. And and cool bhi rhta he ghar + light bhi halki fulki ati he
Hamare company me laga hai but kuch samay bad barish ka pani aata hai
Barish ke dino me kya 😂😂❤
Electricity distribution company ko itna faaltu time nhi h jo ye sabme time waste kare and waise bhi ye sab jugaad dekhne me accha h but practically bohot bakwaas h rainy season me water leakage problem and garmi me heat built karega room me and ac ki waat laga dega