iPhone 17 Pro Max in SPACE with NASA! #iPhone17ProMax, #ArtemisII, #NASA, #MoonMission
ADVERTISEMENT
Comments 100
hortensepoirier453:
Samsung be like -Ajj se screen dena band isko Tera toh game…
More Like This
11:13
The Best Value Gaming PC I’ve Ever Seen
Tech
14.0k
100
0:46
What did Apple just do! 🤯
Tech
8.4k
79
0:12
⚡🚀 SAMSUNG S25 ULTRA VS SAMSUNG S24 ULTRA SPEED TEST!!
Tech
12.0k
68
12:28
Fold 8 當主力兩週:摺疊 iPhone 我勸你別搶首發|彼得森
Tech
1.2k
100
0:11
Samsung Galaxy S27 Ultra Cobalt Violet 🕸️🕷️ #noads #tiktok #usa
Tech
947
0
17:10
I BOUGHT THE BIGGEST PHONE EVER!
Tech
748
0
0:10
Samsung Galaxy S27 Ultra Cobalt Violet #noads #tiktok #usa
Tech
625
2
0:40
🔥 Calme Music 500 Review 🎵 | 3000mAh Battery, Features & Full Specifications | Price in Pakistan 🇵🇰
Tech
3.4k
33
You've reached the end
Samsung be like -Ajj se screen dena band isko Tera toh game bajana padega😂😂
Are yaar apple ko sreen dena hi band karo baat khatam😂😂
Next stop : Samsung sponsoring ISRO 👀👀
Xiaomi And Vivo wale be like -- Bahut Maja aayiraha hai😂😂😂😂
Vai samsung earth se dekh sakta hai lekin iPhone to zoom hi nahin kar sakta isliye usko Chand per bhej diya 😂😂
Aise ladhai se mujhe bada sukun milta hai bhai 😊😂
Matlab wo alg hi level ka banda tha😂😂😂
NASA reply to SAMSUNG 😂
Lekin ham to vivo wale hai, dekhte rahege zagde 😂😂😂
Apple specially made an iPhone for NASA, which doesn't come with mobile networks, Bluetooth, Wi-Fi, etc..... jisse baki system mein kuch fault na hojaye :)
Lekin apka Script tho bilkul same to same hai 😂
Now Just imagine If Samsung Sponsoring ISRO or SpaceX
iPhone ko camera lens display Dena band kar do 😂
NASA ki baat toh Sahi hai 🥶😂
Main kis side se bolun Mere Pass To donon Hai😊😂😂
Best iphone ❤
Realme,ViVO walo ko bhi aana chahiye. Inme bhi 120X zoom hai😂😂😂
Iphone is best forever for me ❤❤❤❤❤
But always winner sumsung ❤
Samsung be like😂 wo rocket bhi hamara tha🥱🥱💀