Today i am playing KICK FOOTBALL TO SPACE and it went crazy. watch the video till the end My PC Rig (Affiliate Link) CPU: https://link.amazon/B06Gbdu4q GPU: https://link.amazon/B0eNIf7AR MIC: https://link.amazon/B0gqcRyjw MOUSE: https://link.amazon/B0gqcRyjw KEYBOARD: https://link.amazon/B0dlsCije MONITOR: https://link.amazon/B01dBrqRP CAMERA: https://link.amazon/B09b8Mvru Join our Roblox Community: https://www.roblox.com/share/g/106818122 ❤️Roblox name: GamerBloxxOG 😘Discord: https://discord.com/invite/9fyCn7D 😍Instagram: https://www.instagram.com/gamerfleetog/ 👌Twitter: https://twitter.com/GamerFleetOG Subscribe for Good luck in Exams & Daily videos 😉
ADVERTISEMENT
Who want fruit video Tommorow First BTW
Blox fruit video demand 👇
vote for BLOX fruits because he is going to sea 3
Vote for palworld 👇
Fleet Bhai apka har cheez bane ka sapna tha kya 😅😅
Vote for blox fruit ❤❤
0:11 Bhaiya accha nahi Best Youtuber. ❤
gamerfleet bhaiya apka liye blox fruit tips hai (1) use ghoul mask is good for your for grinding (2) app fruit roll kar sakta ho cafe ka pas ziloes hota usaa (3) koi bhi fruit ko hold kar ka marra karo jaise tiger ka c move hold rakna se Cutscene aata hai (4) app cafe ka pas quest karo blox fruit delear ka near ek quest giver hoga batlio quest use se pura quest karo fhir app v2 and v3 kar sakta ho (internet mai pura tutorial bata dega) asia bhut sara quest hai hai (5) factory breached.. asia kuch kar aata hai cafe kai pas ek factory hai usme jyda damage karo ga toh appko fruit milga random (6) shiver runs... ye message aaya matlab ek boss spawn hoga cursed ship mai use marna pa kaam chance hai use appko torch milgi niche appko light room mai ek npc hoga use deena use ghoul race milga ye race bhut aacha (7) appko raid karna chaiye jise appko fragment milga location hai cold area island namr hot s cold usme cold area mai ek factory hai usme appko jana hai aur ek bhut baada display hai usme appko colour type karna red blue green blue ek gate kholiga usme raid kar sakta money ya fhir physical fruit ka baldla par app solo nahi kar sakta uske liye appko ya toh friends or subscribers jo max ho ya solo kar sakta app bhi try kar sakta buddha awaken is best for raid and grinding vo use karna chiye (8) use fragment ka use bhut jyda aata hai jaise app stat refund, race change, new boat, etc... (9) new sword, new fighting style leena chaiyr appko (10) appko ice castle mai key milgi usme rengoku mil sakta hai khaha se? Uske liye ice admiral boos ke right side mai secret room hoga (11) last island means app jes island pa tha usme boss ko maar kar means tide kepper ko maar kar key milgi usee sharkmen karate le sakta ho upper noc hoga blue tshirt mai required thing 2,5000miilion money (sea beast hunt kar sakta ho 100k Or 200k tak money deta hai paar deyna rakhna ye ek sea monster hai.kingdom of rose mai (ye bhi internet se tutorial dekh lana pura) uske baas 400 mastery on king fu ye fighting style 1st sea underground water city milga. (12) second sea ka saar item video baano pls Edit- bhaiya tricks appki liye benefit rahaga pls (13) good luck for third sea. ye final sea abhi game mai hai isme bhut saara quest hai matlab bhut saara. (14) appko new fighting style change karna chaiye. (15) appko new fruit mai portal or buddha Or audience ka demand pa karna chaiye.abhi long journey hai blox fruit ko complete appne level or fruit mai bas 10℅ complete hoaa ha so ya good luck bhaiya. Thanks for reading my comment do in video and goal 1k like😮😮😮❤❤❤😊😊
Ronaldo fans are here right ❤
Bro ab to palword ki video daal do 0:22
22:41 Yes we Want Next Episode ❤
under 10 m gang and bhaiya blox fruit mein pain fruit ko master kro
Minecraft guns part 3 🙏😭😭
In 1 minutes gang come here 👇👇
Bhaiya phasmophobia khelo with da gang ♥️✨
VOTE FOR BLOX FRUIT 👇
Keyboard escape world 3 par karo😢
Bhaiya pls minecraft me elytra mace PvP seekho maja aayega baki lammu ❤❤
Bhia blox fruit video
Bhaiya pokemon Z-A lamooo pls