#Fakeairpods #technoruhez ₹200 mein milne wale ye fake AirPods dekhne mein bilkul original jaise lagte hain! 😲 Lekin sound quality, battery aur safety ke maamle mein ye counterfeit AirPods risky ho sakte hain. ⚠️
Sign in to join the conversation
Product 📉 Developer ☠️
Hacker hai bhai hacker 😂
Ye company Apple ko bhi supply karti h 200 me hi😂
Jisne coding kiya hai vo legend hai 🫡
Bhai Side Business Acha Hai 😂😂
Seller - chuna laga duuu?? Customer- Ha lagado Ham bewakoof hai 😂😂😂😂
PANNI ❌ PINNI ✅ 😂😂
200 ka AirPods video earning 20000 😂😂
Jab budget bana phones kharidne ka tab budget phones hi khatm ho gaye 😂🥲
Bhuvneshwar Kumar kabse tech review karne laga 💀🌚
Airpods Short ✖️ Team Members Reveal ✔️
200 ke hisab se mast hein bhai... Apple music ka subscription offer mil jayega total worth it 😂
After sometime 🤡
Haptic feedback ❌ Tak Tak Tak ✅
Poora Softaware par bhi Mehnat kiya hai fake waalon ne
agar ye earphones acche budget me bane to 💀 (800-1000rs)
200 ke Mal khareed ki YouTube per video dalkar 20000 kamai 😅😅 But video achcha laga...❤ Jhol pods😂
200 rupees se 20000 ki video bn gyi😂
Sam Sam but diffrant 🤩😂😂
Are bhi ₹200 me or kya expect karte ho ? Airpods mil rhe h 200 me whi bdi bat hai 😂
Product 📉 Developer ☠️
Hacker hai bhai hacker 😂
Ye company Apple ko bhi supply karti h 200 me hi😂
Jisne coding kiya hai vo legend hai 🫡
Bhai Side Business Acha Hai 😂😂
Seller - chuna laga duuu?? Customer- Ha lagado Ham bewakoof hai 😂😂😂😂
PANNI ❌ PINNI ✅ 😂😂
200 ka AirPods video earning 20000 😂😂
Jab budget bana phones kharidne ka tab budget phones hi khatm ho gaye 😂🥲
Bhuvneshwar Kumar kabse tech review karne laga 💀🌚
Airpods Short ✖️ Team Members Reveal ✔️
200 ke hisab se mast hein bhai... Apple music ka subscription offer mil jayega total worth it 😂
After sometime 🤡
Haptic feedback ❌ Tak Tak Tak ✅
Poora Softaware par bhi Mehnat kiya hai fake waalon ne
agar ye earphones acche budget me bane to 💀 (800-1000rs)
200 ke Mal khareed ki YouTube per video dalkar 20000 kamai 😅😅 But video achcha laga...❤ Jhol pods😂
200 rupees se 20000 ki video bn gyi😂
Sam Sam but diffrant 🤩😂😂
Are bhi ₹200 me or kya expect karte ho ? Airpods mil rhe h 200 me whi bdi bat hai 😂