The Honor #RobotPhone is here, and it's not AI😅...#TGFamily #shorts 🔥 🔥 🔥
ADVERTISEMENT
Comments 100
gerolfechoing17:
Techno guruji ki ghee khatm 😅
More Like This
11:13
The Best Value Gaming PC I’ve Ever Seen
Tech
14.0k
100
0:46
What did Apple just do! 🤯
Tech
8.4k
79
0:12
⚡🚀 SAMSUNG S25 ULTRA VS SAMSUNG S24 ULTRA SPEED TEST!!
Tech
12.0k
68
12:28
Fold 8 當主力兩週:摺疊 iPhone 我勸你別搶首發|彼得森
Tech
1.2k
100
0:11
Samsung Galaxy S27 Ultra Cobalt Violet 🕸️🕷️ #noads #tiktok #usa
Tech
947
0
17:10
I BOUGHT THE BIGGEST PHONE EVER!
Tech
748
0
0:10
Samsung Galaxy S27 Ultra Cobalt Violet #noads #tiktok #usa
Tech
625
2
0:40
🔥 Calme Music 500 Review 🎵 | 3000mAh Battery, Features & Full Specifications | Price in Pakistan 🇵🇰
Tech
3.4k
33
You've reached the end
Techno guruji ki ghee khatm 😅
Price kitna hai
Bhai, paise to bata diya karo yar... Ummeed ko bhi to maintain karna hai
But India me to aayega nhi 😂😂
Mai ye bhi khareed lunga Garibooooo 😂😂❤❤
Carry ke saath Collebrention karo 😉
Guru ji giveaway kb hoga😊
Boss india mie kb ayega
NICE ❤
Hi sir good phone hai
😱😱😱😱 fascinating
गजब का है😊
Sar bahut achcha phone hai kitne ka hai
Will this phone work in india with our Indian apps
Guru ji ya phone ka giveaway kardo na best phone 🙏
Hello
#TechnicalGuruji Yeh Honor ka #RobotPhone aur iska camera design bilkul alag hai! Par bhaiya main toh iPhone 18 Pro Max ke giveaway ka wait kar raha hoon, aap giveaway kab karoge? Mahoba se Hemant hu, please mujhe ismein zaroor jodo. 🙏❤️🔥 #BoloGuruji #TGFamily
😍😍😍
140999 price
😊