Haad hoti hai Yaar🤦🏻♀️🤣 #roycesharma #hcpk
ADVERTISEMENT
Comments 100
luisquesada524:
Bacha duniya me aya nhi or drama shru ho gya 😢😢
More Like This
0:52
The REAL Little Mermaid story is CRAZY! 😳🧜🏻♀️🔮🌊✨
Film and Animation
96.5k
0
0:41
Instant Karma: The Punisher Avenges a Homeless Man's Dog 🐶💀
Film and Animation
50.8k
0
0:38
Lois Won a Prize
Film and Animation
48.7k
0
0:24
Punisher Has Zero Mercy For Hurting The Innocent
Film and Animation
85.0k
0
0:15
Always setting up the sequel
Film and Animation
49.7k
0
0:10
This is why he stopped wearing his helmet #captainamerica #marvel #avengers
Film and Animation
76.3k
0
0:15
They Really Said Mama Wo Ai Ni😁 #animalhospital#family#mamamemes#challenge#rotoscope#acting#trend#yt
Film and Animation
19.3k
0
2:26:26
Pulubi, hinamak ng guwardiya sa bangko—may $10B pala sa VIP card niya, gulat ang lahat!#kdrama
Film and Animation
3.8k
0
You've reached the end
Bacha duniya me aya nhi or drama shru ho gya 😢😢
Aap rest Nhii le rahe kyaa delivery ke baad atleast 40 days rest chahiye hota h or by the way aapke stitches nhi aaye kya normal delivery mein episiotomy cut lgaya jata h
Shi hai bilkul reality maa k bche k sath sote hai bcha uth jata hai😀 abhi to chota hai na bda hoga to kuch kaam nhi krne dega😀
Bby ❌ content ✅
Sherni to sach m sherni h ❤
Abhi rest nhi kiya to baad me pta chalta h
Aapka weight lose kese kiya or Concive kese kiya koi dwai ya yoga btaiyega Didi
Di usko humesha ek cotton k blanket m rakha kare.. aisa khula mt chodo wo bht chota h
Are haa haa kyu nhi sherni maa ban gai congratulations 👏🎉❤
Didi kabhi sote waqt bacche par na gir jaana 😂😂😂
Didi ye thik h lekin jb aap khi jao or baby akela ho to uske aage piche pillow lga diya kro
Baccha ❌ content ✅
Sach baat hai maa he samjh sakti hai 😊😊so cute ♥️ ❤️ 💖 baby
Meanwhile husbands reality sucks
Bchha jab sota h to usko pillow ki support do taki wo jyada der tk so ske... Usko ye lge ki uski ma uske pass so rhi h
Isliye to hamara dil bhar chuka hai 😅 1 beta 2 betian alhamdulillah ❤
😂😂😂same situation mera v yahi hota hain so related
Aapki delivery ko abhi thoda tym hua hai, proper rest lo, nhi toh dikkt hogi baad mein🎉🎉🎉🎉 stay safe, stay healthy.
Same mera bhi yahi hal hai q ki maa hu na isliye
Bacha toh bacha hi h😂