Vlog #4934 | कोई कहीं भी घूमे अपने बच्चे को छोड़ कर हमे उससे कोई मतलब नहीं! मनीषा को किस बात की जलन?
ADVERTISEMENT
Comments 100
luz_mireles:
Manisha jitne kam age me jitna jagah ghumi h utna log apni …
More Like This
1:22:17
girlies day & going crazy in primark!!! | september diaries
People and blogs
1.0k
0
23:12
Moving Into My Own Condo: Furniture Hunting, Unboxing & Condo Tour | Sela Guia
People and blogs
762
0
1:01:49
Will I Get My Spark Back?|| Maintenance| Weekly Vlog| Motherhood
People and blogs
3.3k
0
12:45
INDIA AAKE KAHAN RAHENGE ? 20 SAAL AUSTRALIA MEIN RAHNE KE BAAD
People and blogs
3.3k
0
27:20
We haven't told you this yet (important news)
People and blogs
3.0k
0
40:47
a cosy september vlog 🍂 autumn shopping, rainy day recipes & make up routine
People and blogs
2.7k
0
44:45
Walt Disney World Vlog | Day 1 | UK Travel Day | Port Orleans Riverside | August 2026 | Adam Hattan
People and blogs
2.0k
0
16:18
GET READY WITH ME to Host a Girls Night! (Chaotic Prep)
People and blogs
1.9k
0
You've reached the end
Manisha jitne kam age me jitna jagah ghumi h utna log apni puri life me nhi ghum pate h❤❤
मनीषा जहां तक घूमी वहां तक अभी कोई घूम ही नहीं है
मनीषा का खुश खबरी जल्दी ही सुनाईये भगवान से प्रार्थना है की जल्द ही खुश खबरी सुने ❤❤
इस youtube पर Lakhneet, Mr mrs chaudhary के बाद एक हमारे SachMan ही हैं जो सबसे ज्यादा trip इंजॉय किये हैं❤देश विदेश घूमें हैं❤और आगे भी घूमेंगे इंजॉय करेंगे.. 🧿❤जलने वाले जल जलकर भस्म हो जायेंगे😡😅मेरे SachMan का जल्दी से लल्ला आ जाए तब हमारे SachMan अपने लल्ला को साथ में लेकर घूमने जायेंगे😊❤लल्ला को छोड़कर नहीं जायेंगे मेरे SachMan❤🧿मेरे महादेव मेरे SachMan को दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की दें🙌मेरे महादेव कलुवा कलुई के बुरी नज़र से बचाकर रखें मेरे SachMan को थु थु थु🧿🧿🌶🌶🧿🧿🌶🌶🌶🧿🧿
Kuch log reaction ke naam pe kalank hai
बस इतना बोलूंगी कि एक सीढ़ी के पहले पायदान और दूसरी (मनीषा ) सीढ़ी k अंतिम पायदान पर पहुंच चुकी है ,दोनों में कोई तुलना ही नहीं की जा सकती है ❤️❣️,सचिन का सपोर्ट v मनीषा को और आगे ले जाएगा ❤️🧿
Prince aur Ranjana Ka chamcha Hai vahi log aisa bolata hai bhaiya tension mat lo aap
Bhokane Wale Ko bhokane do Sachin Bhai ❤❤❤
अरे भैया देखो ना जलन उन्हें हो रही है होगी भी जब तक धरती पर रहेगी तब तक की मैं मनीषा जैसा बना चाहती थी लेकिन बन नहीं पाई बनते बनते मेरा नागिन वाला रूप आ गया 😂😂😂😂
Manisa ko itna Ghum a diye hai aap ki ab uska khud man nhi krta h jaane ka
Jalan O bhi Kalua kaluei s 😂😂ky joke Bhai 🤣🤣🤣😂😂 Jo Kudh pura copy kr the h hamari Manisha di s or Jalan to itna h undono Ko sachman s 😡😡...or jitna sachman gume h uska 1%bhi nhi gum sk the Kalua kaluei kuki paisa karch hota h usme Jo O kanjus Kabhi nhi kr sk the 😂😂O to free m mil gya is liye 😂😂or kaluei Ki Puri life hamari cutie ka copy kr the hi Nikal jay ghi but Kabhi nhi ban pay ghi uske Jaisa 😂pair Ki dul b nhi bn sk ti 😂😂kuch bhi Phan le Puri bandariya LG Thi h 😂😂.or us sye aache dress to Ghar p hi Phan le Thi cutie or sb m sundar LG Thi h❤🥰🧿...hamari cutie Ki hight,face cut, smile,eyes,sb kuch perfect Hai ❤😍🧿👌🔥natural beauty Hai hamari sundaru 😍❤️🥰 Gbu sachman 🙏🧿🧿🙌🙌🔥🎉🎉
Pagal khi ka 😂😂
tum bahut dust ho .baar bar prince ko target and poke kar rahe ho taki wo react karo .
Yaar Manisha kisi se kya jalegi...mehej 25-26 saal ki umar me khud k dum pe bnaya huaa naam...Jis naam k wajah se aaj Log Raj Pariwar ko jaante hain...aur jiski wajah se So called new mommy daddy ka ghar chal rha hai...isi umar uske paas apna ghar itne saare plots 4-5 gaadiya...apna school aur apna clothing brand...Vo almost pura India ghum chuki hai aur International bhi anginat...10-15 logo ko salary deti hai...And most importantly itna achha life partner itna supportive...jo zindagi jeena jaanta hai...Sirf paisa kama k bank bharna nahi jaanta hai...Vo kisi se kyu jalegi... Lots of love ❤❤❤and evil eyes off🧿🧿
Manisha abb jab Mumbai aaoge na toh mein tumse milne aaongi TUM DONO ka mere ghar mein welcome hai Jab bhi aao batana ❤ MANISHA SE LOG JALTTEEEEE HAIN 🧿🧿🧿
Thumbnail bahut cute h thumbnail dekhkr Dil khush ho gaya ❤❤
मनीषा क्या जलेगी उससे अरे मनीषा एक छोटी सी स्माइल लाखों के दिलों पर राज करती है तो ये गिरी बाते ने करे और रही घूमने के बात उसके पति ने इतनी ही उम्र ऐसी जगह घूम ली है कि उससे जलने की दूर तक कोई बात नहीं जलन तो सामने वाले को है 😅😅
Sahi baat hai bhaiya Manisha Ne bahut ghuma Hai Manisha jitna hamen
Hum Mumbai se hi hai
Ye sahi bole aap ki jute ke Barbara bhi nhi h jo log bol rahe h😂😂 are bhai wo aap pe bolenge nahi to wo khud slipar Chappel kese khaidenge