Yeh video subha school jaane se pehle dekh rahe ho na?Mujhe pata hai๐ค๐ป #funny #comedy #relatable
ADVERTISEMENT
Comments 100
rodrigo.mendes:
Kaiz ko bhai nhi banaya ๐
More Like This
25:12
JOGOO WA AJABU Full Episode [ 11 ]
Comedy
1.6k
0
20:03
MUUZA MAJI [9] SEASON 2
Comedy
2.3k
0
30:26
SUMBAWANGA | EP 27 | NEW BONGO MOVIE | {2026}
Comedy
936
0
24:25
UTAJUA HUJUI๐ฑ | PART 8 | BABA NA MTOTO WAMESHEA MWANAMKE๐ญ
Comedy
1.3k
0
2:39
WEWE SI MKE BORA
Comedy
1.0k
0
9:23
GEREZA LA WANYANG'INDO |Episode 39|
Comedy
2.5k
0
1:49
When the word โEYEโ was created ๐ #shorts
Comedy
11.0k
0
0:48
Movies VS Reality Part 2
Comedy
53.8k
0
You've reached the end
Kaiz ko bhai nhi banaya ๐
Yess didi school se pehle dekh rahi hui ๐ญโ๐ป
Kaiz ne nisman ko BHEN nhi banaya Orr nisman ne.........BHAI๐งโ ๏ธ๐ฝ๐๐ญ๐
Caption - yesss diii ๐ญ Reel - frrrrrrrrrr ๐ค๐ปโจ
Itni raat ko kaizz bhaiya ke sath baat kar rhe the na๐โค
Yes you're right school jaane se pehle dekh rhi hun video
Her night uploadsss....๐ซถ๐ปโจ๐ญ
Late night upload because wo kisi *KAIZUALLL* insan se baat kar rahi hongi ๐๐
~Broo showing his i phone๐๐..
Her late night posts โจ๐ญ๐ค๐ป
Late night upload hmmm ๐๐ฝ
Bro you crossed limits of being relatable ๐
Her late night uploads๐ซ ๐ซ
Woah 3:00 am๐ฅฐ๐๐ป
Itne raat ko ๐ฎ
Kaiz ko bhai nahi banaya ๐๐
"School jaane se phle nhin" Actually Exam dene jaane se phle dekh rhi hun ๐ ๐ญ๐คญ
Mai jagi hu abhi ๐โค๐
Broo.. 5 min before going to school โ ๏ธ
Bro u crossed the limits of being relatable ๐ซข