Is it true that BSNL and Vi Merging? Shorts: https://www.youtube.com/channel/UCZ4URc2rFZvzG8ObpGy6QeA Facebook: https://facebook.com/technicalsagaryoutube X: https://twitter.com/iamasagar Vlog Channel: https://youtube.com/sagarkivani Instagram: https://instagram.com/theabhisheksagar
ADVERTISEMENT
Boycott JIO-AIRTEL 🚫🤬
Dusman ka Dusman dost 😂
Sagar Bhai Telecom Wale... 😂😂
Vi + bsnl dono bhai dono tabahi hoga pura ab 🫡
Mast news hain 😮..
BSNL 2016 :- Apna time ayega 2026 :- Apna time aa gya😎
Vi ko brbad krne ka plan😂😅
BSNL + Vi = BSVI
Mera primary sim BSNL achcha chalta hai 1 Km dur lekin achcha chalta ha😊❤i
Watching on VI 4G ☠️
Ab time aa gaya hai Jio aur Airtel ka Game Bajane ka 🎉😅
Ye accha hua..😊
VI+BSNL = VIBL✅ I am waiting.....
Bohot acha hoga hamare liye
2:21 vi ki 4g speed kamalki hain ❤
1:43 😂😂😂 BSNL
Garment project will take ten years
Jaldi laoo bhai , jio airtel walo ka tamasha aur bardast nahi hota😢
Happy rakshabandhan bhai
BSNL se Jyada Ummid karna Bekaar hai.... (शीशा हो या उम्मीद हो, टूट जाता है)