SmartPhone Sci-Fi Gadget ๐ฑ- Charging Disconnector #shorts #smartphone
ADVERTISEMENT
Comments 34
amanda.matthews:
Bekaar ha ekdum ๐๐
More Like This
1:00
Are Consoles Now More Expensive Than PC?
Tech
17.6k
0
0:10
iPhone 18 Pro Max Dark Cherry ๐ฑ๐ซถ๐ผ #usa #noads #tiktok
Tech
557
0
14:28
POCO F9 Ultra Review: CRAZY SPECS BUTโฆ (+ GIVEAWAY!)
Tech
1.1k
0
0:53
Introducing the "VitaWear SmartBand," a next-generation wearablegadget#shortsfeed#trending
Tech
36.0k
0
0:57
Introducing the "VitaWear SmartBand," a next-generation wearablegadget #shorts #gadgets
Tech
20.9k
0
1:44
John Ternus - The NEW Apple CEO is here!
Tech
14.2k
0
8:45
India 3nm Processor๐, Mivi Phone India Launch?, Oppo Find X10 India, iPhone 18 Pro, Vivo X500
Tech
13.1k
0
0:56
Chote ne yeh kya kiya?
Tech
10.8k
0
You've reached the end
Bekaar ha ekdum ๐๐
lekin kya fayda ab to keypad phone bhi autocutting Charging ka option aagya hai๐
Hello bhai aap kaha se ho
Agar phone hi niche ger de๐๐๐
Your videos are awesome โค
Hello bro โค
๐๐ฅฐ๐๐๐๐ฅฐ๐๐๐ฅฐ๐๐ฅฐ๐๐๐ฅฐ๐ฅฐ๐ฅฐ
Smart phone jbb full charge ho jate Hain to automatically charge karne band kar dete hai๐
Bhai switch band karne ka bhi bta do
Hi bro I'm your fig fan
Lekin ye fast charging support nahi karta
Oo bhai๐ฎ๐ฎ๐ฎ๐ฎ
โคโคโค
Bhai ise koi bhi hack kar sakta hai
๐๐๐
Oh my god
First
Yeh gadget i phone ke kaam ka hai battery backup ๐คฃ
Mere mein Pahle Se Hi Hai mera phone Khud band kar deta hai๐
Mera bhi same phone hai bhai oppo f33 pro 5g