Soultrob Soultrob
Home Videos Search Liked Videos Bookmarked Inbox Notifications Sign In
Get it on Google Play Log In
Soultrob
0:00
0:46
0:46

SmartPhone Sci-Fi Gadget ๐Ÿ“ฑ- Charging Disconnector #shorts #smartphone

Tech
ADVERTISEMENT
Comments 34 amanda.matthews: Bekaar ha ekdum ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚
More Like This
Are Consoles Now More Expensive Than PC? 1:00
Are Consoles Now More Expensive Than PC?
Tech 17.6k 0
iPhone 18 Pro Max Dark Cherry ๐Ÿ“ฑ๐Ÿซถ๐Ÿผ #usa #noads #tiktok 0:10
iPhone 18 Pro Max Dark Cherry ๐Ÿ“ฑ๐Ÿซถ๐Ÿผ #usa #noads #tiktok
Tech 557 0
POCO F9 Ultra Review: CRAZY SPECS BUTโ€ฆ (+ GIVEAWAY!) 14:28
POCO F9 Ultra Review: CRAZY SPECS BUTโ€ฆ (+ GIVEAWAY!)
Tech 1.1k 0
Introducing the "VitaWear SmartBand," a next-generation wearablegadget#shortsfeed#trending 0:53
Introducing the "VitaWear SmartBand," a next-generation wearablegadget#shortsfeed#trending
Tech 36.0k 0
Introducing the "VitaWear SmartBand," a next-generation wearablegadget #shorts #gadgets 0:57
Introducing the "VitaWear SmartBand," a next-generation wearablegadget #shorts #gadgets
Tech 20.9k 0
John Ternus - The NEW Apple CEO is here! 1:44
John Ternus - The NEW Apple CEO is here!
Tech 14.2k 0
India 3nm Processor๐Ÿ˜, Mivi Phone India Launch?, Oppo Find X10 India, iPhone 18 Pro, Vivo X500 8:45
India 3nm Processor๐Ÿ˜, Mivi Phone India Launch?, Oppo Find X10 India, iPhone 18 Pro, Vivo X500
Tech 13.1k 0
Chote ne yeh kya kiya? 0:56
Chote ne yeh kya kiya?
Tech 10.8k 0
You've reached the end

Comments 34

Sign in to join the conversation

Sign in
A
amanda.matthews 1ย week, 1ย day ago

Bekaar ha ekdum ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

M
meganseraph65 1ย week, 1ย day ago

lekin kya fayda ab to keypad phone bhi autocutting Charging ka option aagya hai๐Ÿ˜…

diego_almeida
diego_almeida 1ย week, 1ย day ago

Hello bhai aap kaha se ho

R
rafaรฉl_gastรฉlum 1ย week, 1ย day ago

Agar phone hi niche ger de๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

thibaultpixel54
thibaultpixel54 1ย week, 1ย day ago

Your videos are awesome โค

R
robinhollow77 1ย week, 1ย day ago

Hello bro โค

N
nermin.tรคsche 1ย week, 1ย day ago

๐Ÿ˜๐Ÿฅฐ๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿฅฐ๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿฅฐ๐Ÿ˜๐Ÿฅฐ๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿฅฐ๐Ÿฅฐ๐Ÿฅฐ

J
jilllewis330 1ย week, 1ย day ago

Smart phone jbb full charge ho jate Hain to automatically charge karne band kar dete hai๐Ÿ˜…

M
mohammed.barrett 1ย week, 1ย day ago

Bhai switch band karne ka bhi bta do

M
marguerite_robin 1ย week, 1ย day ago

Hi bro I'm your fig fan

alexislopez263
alexislopez263 1ย week, 1ย day ago

Lekin ye fast charging support nahi karta

M
mandy_butler 1ย week, 1ย day ago

Oo bhai๐Ÿ˜ฎ๐Ÿ˜ฎ๐Ÿ˜ฎ๐Ÿ˜ฎ

G
grรฉgoire_louis 1ย week, 1ย day ago

โคโคโค

christine_woods
christine_woods 1ย week, 1ย day ago

Bhai ise koi bhi hack kar sakta hai

T
tristan.miller 1ย week, 1ย day ago

๐ŸŽ‰๐ŸŽ‰๐ŸŽ‰

K
kristopherhart294 1ย week, 1ย day ago

Oh my god

S
stรฉphane_lagarde 1ย week, 1ย day ago

First

eloah_damata
eloah_damata 1ย week ago

Yeh gadget i phone ke kaam ka hai battery backup ๐Ÿคฃ

S
sรฉbastienraven35 1ย week, 1ย day ago

Mere mein Pahle Se Hi Hai mera phone Khud band kar deta hai๐Ÿ˜‚

D
daniel.cantu 1ย week, 1ย day ago

Mera bhi same phone hai bhai oppo f33 pro 5g

You've reached the end
  • Home
  • For You
  • Search
  • Sign In