Doston aaj ke video me hum unbox kar rahe hain Honor Robot Phone. Ye kaafi crazy phone hain to aap ye video ant tak dekhiye aur video ko like and share karna na bhoole. Do watch this video till the end to know everything about it and don’t forget to like and subscribe. #HonorRobotPhoneUnboxing #HonorRobotPhone #TrakinTech For enquires or product promotions get in touch with us on [email protected] *************************************************************** "Safar - The 10 Million Rap" Streaming On All Platforms Listen or Set Your Callertune Enjoy & Stay Connected With Us ! ♫ 𝐉𝐢𝐨 𝐒𝐚𝐚𝐯𝐧 - https://bit.ly/3iWUfm4 ♫ 𝐆𝐚𝐚𝐧𝐚 - https://bit.ly/2YHUdaY ♫ 𝐀𝐩𝐩𝐥𝐞 𝐌𝐮𝐬𝐢𝐜 - https://apple.co/3mQfwPy ♫ 𝐒𝐩𝐨𝐭𝐢𝐟𝐲 - https://spoti.fi/3oY1bmA ♫ 𝐘𝐨𝐮𝐭𝐮𝐛𝐞 𝐌𝐮𝐬𝐢𝐜 - https://bit.ly/3Ax2yuF ♫ 𝐀𝐦𝐚𝐳𝐨𝐧 𝐌𝐮𝐬𝐢𝐜 - https://amzn.to/3veYSgk आपको अगर कोई सवाल है तोह जरूर कमैंट्स में हमें बताईये - अगर वीडियो अच्छा लगा तोह लिखे और सब्सक्राइब जरूर कीजियेगा **************************************************************** Video Highlights *************************************************************** 00:00 Introduction 00:16 HONOR Robot Phone Unboxing 01:18 HONOR Robot Phone Design 01:33 HONOR Robot Phone Weight 02:02 HONOR Robot Phone Specifications 03:41 HONOR Robot Phone Camera Features 05:18 HONOR Robot Phone Camera 07:38 HONOR Robot Phone Price Social Media Handles ***************************************************************** Follow us on: Web: http://trak.in Telegram : https://t.me/officialtrakintech Instagram: http://instagram.com/trakintech Twitter: http://www.twitter.com/trakintech Twitter personal: http://www.twitter.com/8ap Facebook: http://www.facebook.com/TrakinTech English Trakin Tech Youtube Channel - http://www.youtube.com/TrakinTechEnglish ******************************************************************
ADVERTISEMENT
1st bolne waale aate hi honge
India me aane wala hai nhi 😂 bas dekh kar hi Santosh kr lete hai
Phone niche gira to 🥲
Those who know "shilajit do" 😂 ( Tech master)
I like it 🎉❤ India me aana chahiye
1month bad isko silajit dena padega😂😂😂😂😂
2:25 TECH MASTER KA TO KHARAB HO GAYA GIMBAL CAMERA 😂😂
Honor must come back in India with this smartphone 👌👌👌👌🤗🤗
Bhahubaali 3 ise se hi shoot hogi ab😂😂😂😂
Aapka video ka intezar rehta hai baaki sab tech youtuber bakwas karte h😊
India me bhi ana chahiye 😢
Bhai drop test hui nahi kareh aap
Bhai drop test nahin kiya ????
No that's called innovation. In sha Allah will soon have this
Maine apke bahut videos dekhe hai.....i think maine ye pehle video dekha jisme drop test nahi hua sir ji
Pressure cooker ka city jaisa hai 😅
Unboxing video of IQ Neo 11 Ultra pls...
Sir Realme P4s unboxing kro..
Already seen this phone zabardast hai...❤ I am from Pakistan ❤😊 love you bro.
First 🎉