अब तो कुछ हो जाए, आएगी तो येही ❤️ Finally BOOKED XUV7XO ✅ Base Model Shocked us…
ADVERTISEMENT
Comments 100
steven.leon:
Abb to gadi rashte me hai😅
More Like This
0:26
kreatif!! sepeda nya bisa di gass 😱 #sepedadrag #shorts
Autos and Vehicles
13.7k
16
0:26
The gig is up🚛😳 #DroppNHook #TheTruckersTrap #Trucker #18Wheeler #SemiTruck
Autos and Vehicles
3.5k
0
1:13
Tesla Cybercab Is Finally on the Streets! 🤯🤖
Autos and Vehicles
0
100
2:41
#trending
Autos and Vehicles
15.5k
18
24:51
The Wheel Fell Off Our Salvage AMG
Autos and Vehicles
9.2k
100
0:32
Biker Owns Up To His Mistake
Autos and Vehicles
9.8k
32
0:25
They don’t realize how good they are 🤞
Autos and Vehicles
61.1k
100
56:37
Building a 1000HP Engine For The DDE Integra! (Supercar Killer)
Autos and Vehicles
14.4k
100
You've reached the end
Abb to gadi rashte me hai😅
Aagyi h bhai aapki story Dekh li
Bina endeavour ke delivery me maja nahi aya hoga
Are bhai plzzz yaar delivery wali video agr apna bhai maante ho to
18:03 kal dophar ka title 7xo ki pdi😂❤
Congratulations Akash bhai for new XUV 7XO,🎉🎉🎉
Ajj to deliver ho gai arun Bhai abb tak picha hi chal raha hai 😅
0:17 Piche marcedes Ka Logo Mast Lag Raha Hai ❤
tomorow's video title: pehele din hi 7xo mai kharabi nikli 😂😂
Gadi ki delivery ho gyi finally seltos next car 🚗🚗
14:42 so unexpected 😂
3:03 Rishtedar ki gadi me airbag ki light abhi bhi chalu hai 😂😂
Video dekh ke aisa lag raha hai mai time travel kar raha hu.. extra late video upload 😢
🔥 XUV 7XO की पहली drive देखने का इंतज़ार अब और भी बढ़ गया 😍
Rishtedar ki car ki topic khatam hui to ab akash bhai ki car topic shuru ho gyi 😂😂😂
3:56 brezza ka steering tilted hai 😂
Congratulations bro or mahindra me dar ka mahol hai fir se 😂
Kar diya kam aaj to bhai 😂🎉🎉
Congratulations bdi gaddi lene par
7xo Series' start finally 🎉😂