Sab YouTubers mil kar cashify ka dhanda band kar ke hi manenge😂 jisko dekho cashify exposed 😂
M
melissa_haynes2 days, 22 hours ago
Battery health 100% hai 😂matlab 100% dikkat hai 😂ye line mast tha
matthewmist723 days ago
Under 1 hour team 👇👇
agathe_marion2 days, 23 hours ago
Never Buy any products from Cashify
matthewmist722 days, 22 hours ago
Offline chasfiy me try karo ❤❤😂 bhai ek baar
A
andrew_montgomery2 days, 22 hours ago
Sb Gupta information system banna chahte h
paulvaleon62 days, 23 hours ago
Yah sale cashify wale nahin sudharege
utkarsh.kalita3 days ago
11th 😂😂😂😂😂
C
cynthia.horn3 days ago
itna free hu ki upload hote hi aa jata hu
K
kimberlyechoing263 days ago
Hlo bhai Under 30-40k. Hp/Dell ka laptop suggest kro please. Wants it for study purpose
D
dimitrios_bonbach2 days, 23 hours ago
Bro add nailpolish removee on marker ❤
T
tony_johnson3 days ago
Vai ak aisa video banao jisme app under 30k , 40 k ... under refurbished or second best phone bataooo❤❤❤❤❤
R
rebecca_anderson2 days, 23 hours ago
Cashify se lenaa worth nhi hai, next time offline market jana waha se lenaa
N
nermin.täsche3 days ago
Tech Burner Ai se Thumbnail banwata hai : bhai 😅
D
dalton_gentry3 days ago
Under 10 mint gang
C
cynthia.horn2 days, 23 hours ago
Bhaiya please mujhe gift kar do gaming Laptop omen vala 🙏🏻 bahut jarurat hai mujhe 😢
M
matthewpalmer7203 days ago
Under 1hour team 👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻
jessedavenport8532 days, 22 hours ago
I humbly request to make video on 20000 budget refurbished or 2nd hand smart phones really need that type of video
D
davimiguel_silveira3 days ago
BROTHER LOVE FROM PUNJAB ❤ BIG FAN
B
beth.cisneros3 days ago
10:08 Bhai battery replaced new lg ke aati hai , maine Redmi Note 10 Pro Max liya tha 10k ka , Battery new thi aur display bhi newly changed but although amoled hi thi , I'm also tech Enthusiast 😅 that's why I know ki kyaa change huaa haiiii , Baaki abhi isme mast Custom ROM Daali pixelOS and boom it is best of the best
Sab YouTubers mil kar cashify ka dhanda band kar ke hi manenge😂 jisko dekho cashify exposed 😂
Battery health 100% hai 😂matlab 100% dikkat hai 😂ye line mast tha
Under 1 hour team 👇👇
Never Buy any products from Cashify
Offline chasfiy me try karo ❤❤😂 bhai ek baar
Sb Gupta information system banna chahte h
Yah sale cashify wale nahin sudharege
11th 😂😂😂😂😂
itna free hu ki upload hote hi aa jata hu
Hlo bhai Under 30-40k. Hp/Dell ka laptop suggest kro please. Wants it for study purpose
Bro add nailpolish removee on marker ❤
Vai ak aisa video banao jisme app under 30k , 40 k ... under refurbished or second best phone bataooo❤❤❤❤❤
Cashify se lenaa worth nhi hai, next time offline market jana waha se lenaa
Tech Burner Ai se Thumbnail banwata hai : bhai 😅
Under 10 mint gang
Bhaiya please mujhe gift kar do gaming Laptop omen vala 🙏🏻 bahut jarurat hai mujhe 😢
Under 1hour team 👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻
I humbly request to make video on 20000 budget refurbished or 2nd hand smart phones really need that type of video
BROTHER LOVE FROM PUNJAB ❤ BIG FAN
10:08 Bhai battery replaced new lg ke aati hai , maine Redmi Note 10 Pro Max liya tha 10k ka , Battery new thi aur display bhi newly changed but although amoled hi thi , I'm also tech Enthusiast 😅 that's why I know ki kyaa change huaa haiiii , Baaki abhi isme mast Custom ROM Daali pixelOS and boom it is best of the best