#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Inke sakal me 12 baje hai .. Face expression dekh ke lag raha Artificial....But Yaad rakhna Laksh capture kar chuki hai ..Dheere Dheere 😢😢 Mandeep Sagun Kalu kisi ke sage nahi jo sach bole ... Paise k liye Zhut ki dukan laga denge .. Tum dono pe ab bura lagne laga😢.. Ek baat samajh nahi Ati Laksh ne kiyu tum dono ko sath ane ki froce nahi kya ❓❓❓❓❓ vlog to Laksh Gharwale ass padosi sab dekhte honge.. kuch to hai😮
Congratulations Zaid apka song one million cross kar gea or jo delhi cheena massi ke function me lonely gye c teeno vo vlog v one million cross kar gea
Laksh ne in dono ki bhi chhutti kr di.. bichari payal or kritika😂😂kya hi bolegi arman ko uske pese pe jee rhi he..ab wo kisi ke sath ruke ya soye ya haseen pal bitaye..but ye inko bcho ko bde hoke kya hi vlog dikhayenge inke baap ki harkte hi shi ni hai
Kritika payal sad lg rhi hn armaan toh gaya laksh ke paas tum dono hi ab ek dusre ka sahara ho 😢
Tuba payal ki copy lagti hai ❤❤. Waise tuba bohot lucky bhi hai . 4 bhaiyo ki ek behen bhi hai . 2 no mummy itni khubsurat hai . Caring parents bhi hai 😀.
Ye kuch alg he family hai,inko kuch frk nhi pdta
Armaan bhaiya aap donon ko chhodkar Lakshya ke sath ghoom raha hai aapko Kitna chhupane ki koshish karte hain per pata chal jata hai Lakshya ki Teesri wife hai
Aanu Cute little Commando ❤❤ Kaise darwaaje ke neeche se nikal jaata hai.
Laksh arman enjoy kr rha haj😂😂
My laddoo Krishna ki batte so cute 🥰🥰🥰🥰
3:09 meraa ladduu kitni pyari smile hai zaiduuu ki betuuuu hmesa aise hi happy rhee sundriipiee loveeee you sooo muchhhhhhh❤❤❤🥺🥺🧿🧿🧿🧿🧿
10:18 Zaid sabse adorable and mannerful kid hai🤗 and cuteness may toh khair wo dunia ka sabse sundar baby hai❤ and Rudrieee ek rasgulla hai🫠🧿🤗💋💖
Anu❤❤❤
Anu toh favorite hai mera❤❤
Zaiduuuu ❤❤❤
Wow zaiduu ke song pe 1 million views congratulations betuuu 🎉🎉❤❤❤❤
Ye. Kritika alag hi level bandi 😂😂.😅😅😊 Hai Amazing. Dancing 😊😊
Aanu lots of love from Kashmir ❤
Congratulations zaid malik aap ke song chaliya pe 1millon views ho gye h
1M completed 🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉zaidupie 🎉🎉🎉🎉🎉🎉many congratulations batcha