Namaskaar Dosto, aaj baat karte hain iPhone 18 Pro aur iPhone Ultra ke first look aur upcoming Apple Event ki! Latest leaks, design changes, camera upgrades, Apple Intelligence, AI features aur event mein kya-kya launch ho sakta haiโsab kuch detail mein discuss kiya hai. Kya yeh Apple ka biggest upgrade hoga? Chaliye Dosto, shuru karte hain! #iPhone18Pro #iPhoneUltra #TechnicalGuruji #TGFamily 00:00 - Intro 00:38 - Chaliye Shuru Karte Hain 00:34 - APPLE EVENT FINAL LEAKS - BIG Update 00:53 - APPLE EVENT FINAL LEAKS - Lineup 01:18 - APPLE EVENT FINAL LEAKS - Apple Watch & AirPods 01:31 - APPLE EVENT FINAL LEAKS - iPhone 18 Pro & Pro Max 03:51 - APPLE EVENT FINAL LEAKS - Foldable 05:44 - APPLE EVENT FINAL LEAKS - Price 06:32 - OUTRO Share, Support, Subscribe!!! Subscribe: http://bit.ly/1Wfsvt4 Android App: https://technicalguruji.in/app Youtube: http://www.youtube.com/c/TechnicalGuruji Twitter: http://www.twitter.com/technicalguruji Facebook: http://www.facebook.com/technicalguruji Facebook Myself: https://goo.gl/zUfbUU Instagram: http://instagram.com/technicalguruji Website: https://technicalguruji.in/ Merchandise: http://shop.technicalguruji.in/ About : Technical Guruji is a YouTube Channel, where you will find technological videos in Hindi, New Video is Posted Everyday :)
ADVERTISEMENT
Kharidna nhi hai fer b launch ka wait hai๐
"Chaliye Shuru Karte Hai" is line ka Guruji Ko Copyright Le Lena chahiye
Jaldi se LIKE aur SHARE kardo #TGFamily!!!
18 pro max , in cherry red color ๐
Samsung S Ultra series sab se best hai๐๐ฏ๐
Guruji you need to upgrade the editing and lightning game ,i have been watching your videos from very starting please change the intro too
I am jumping from IP 13 pro max to straight 18 pro cherry color 256gb
Chaluye shuru karte hai ...kya 18 pro lu
0:45 Bangladesh ๐ง๐ฉ
Waiting for 18 pro max Cherry Red or Silver ๐ฏ
Lykn mobile Reacharge ka price kya karein ushme kya khyas hei jo kimmat badta hi jaa raha hei
Iphone 18pro max cherry colour ka Wait kar rha hoon, mujhe lena hai๐
6:00 i suspect ๐
Just saw your Instagram page and your fitness level. Kudos bhai!! Really inspiring โค
Fresh light blue colour bro
โค nice guru
Amazing Guruโค
I'll go for 18 pro max sky-blue
เคเคฒเคฟเค เคถเฅเคฐเฅ เคเคฐเคคเฅ เคนเฅโฆ เคชเคนเคฒเฅ เคเคช เคจเคพเคฐเฅเคฎเคฒ เคเคฐ เคธเคฟเคเคชเคฒ เคฅเฅ.. เค เคฌ เคเคช เคเคฌเฅเคจเคพเคฐเฅเคฎเคฒ เคเคฐ เคเฅเคฎเฅเคชเฅเคฒเคฟเคเฅเคเฅเคก เคนเฅ เคเค เคนเฅโฆ เคเฅเค เคจเคนเฅเคโฆ เคฎเฅเคจเฅ เคเคชเคเฅ เคคเคฌ เคธเฅ เคฆเฅเคเคพ เคนเฅ เคเคฌ เคเคชเคเฅ เคธเคฌเฅเคธเคเฅเคฐเคพเคเคฌเคฐเฅเคธ 1000 เคนเฅเค เคเคฐเคคเฅ เคฅเฅโฆ anywayโฆเคเคชเคเฅ เคเฅเคก เคฒเค โฆ เคชเคนเคฒเฅ เคญเฅ เคเคชเคเคพ เคเฅเคจเคฒ เคชเคธเคเคฆ เคฅเคพโฆ เคเคฐ เคเค เคญเฅ เคนเฅ.. My best wishes
Bhai aapki pushups wali reel dekhi aaj๐ช๐ผ๐ฅ