13999 रुपये में 12GB RAM वाला 5G फोन आते ही बिक गया! Lava Virat V1 Pro 5G | Lava Virat V1 Pro Review ------------------------------------------------------------------------------------------------------------- About Channel: Amar Ujala (अमर उजाला) is one of the most respected, leading and largest Hindi news daily channel. Amar Ujala covers Hindi news from India & World, Live News, Top Breaking news, Latest Hindi news, Live news Hindi, Politics news, entertainment news, business news, 24 news live, Astrology, Spirituality, Government schemes, sports news, and much more. ------------------------------------------------------------------------------------------------------------- #amarujalanews #hindinews देश और दुनिया की हर हलचल पर पैनी नजर। नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करे और पाए अपने आस पास से जुडी हर खबर सबसे पहले अमर उजाला के Whatsapp चैनल के साथ : https://whatsapp.com/channel/0029Va9l4aHIN9ilUJDjwJ42 हमारी वेबसाइट पर जाने के लिए क्लिक करें - https://www.amarujala.com अमर उजाला ई-पेपर सब्सक्राइब करें - https://bit.ly/3kz3Al4 चैनल सब्सक्राइब करें - https://bit.ly/2Esmk1a फेसबुक पेज लाइक करें - https://www.facebook.com/Amarujala ट्विटर पर फॉलो करें - https://twitter.com/AmarUjalaNews इंस्टाग्राम पर फॉलो करें - https://www.instagram.com/amarujala अमर उजाला का एप डाउनलोड करें - https://bit.ly/3z8S2Nb 4 घंटे रहिए अपडेट... देखिए अमर उजाला 24x7 LIVE: https://www.youtube.com/watch?v=OgLSF0KyRHE हर खबर का विश्लेषण और कम समय में पूरी जानकारी देखिए अमर उजाला: https://www.youtube.com/@amarujala
ADVERTISEMENT
कुछ भी हो भारतीय ब्रांड हैं हमें सपोर्ट करना चाहिए ❤❤❤
यह बढ़िया है गुरु न्यूज़ वाले भी मोबाइल का प्रचार करने लगे चैनल अनवरत चलता रहेगा यह न्यूज़ तो बहुत जरूरी है
Lava Virat के शानदार आगाज़ के बाद कंपनी लॉन्च करेगी Lava Rohit और Lava Mahendrasingh
Super phone I love my indian brand ❤
पहली बात फोन उपलब्ध नहीं है दूसरी बात 16000 में मिल रहा है।
Mobile ki add dekhne ki jarurat nahin news wale khud Hi add kar rahe hain 😁
कुछ भी हो भारतीय बांड्स हैं ,हम इस भारतीय कम्पनी LAVA Ko पूरा सपोर्ट करना चाहिए
Lounch hua bhi hoga to bhai log dukan Wale dalal log kharid kr stock me rkh liye honge
6gb ram ko 12 batakar clickbate kar diye 🤣🤣🤣 18wt charger aaj ke time me bahut slow hai
Congratulations भारतीय ब्रांड
Mai lava blaze x 5G chala raha hun good product ❤❤❤❤❤
I'll buy once its available.... We must support our Indian brand ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ Lava Rocks ❤️❤️❤️❤️
Me bhi wait kar raha hun next sale me loonga
Lawa का फोन में बहुत कुछ है जो चाइनीज मोबाइल में नहीं होगा 2025 में लिया था इसमें बहुत कुछ है इसमें कोई भी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है बिना ऐप के युटुब हो या कोई भी
Indian brand को promot करें 🙏😅 मैं नहीं खरीदूंगा 🇮🇳🇮🇳✊✊
मस्त फोन हैं
Our own Indian brand 🎉
अब तो, टिकाऊ और अच्छे अपडेट के साथ एक मिनी स्मार्ट फोन हैंडी आना चाहिए 6 इंच तक, 5000 Mah बैट्री के साथ बड़े बड़े 📱 डब्बे संभालना बहुत हुआ
Good
क्योंकि सारे मोबाइल मंहगे हो गए हैं इसका मतलब गरीबी चर्म सीमा पर है गरीब करे भी क्या😢