#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Ayan so sweet and handsome boy sab ko ek jesa pyar kerta hai koi farak nehi kerta Ayan ki pyari-pyari batein so sweet❤❤❤❤❤
Dono twins ki masti so cute dono twins saath mai mil ker kitna acha se khel reha❤❤❤❤❤
Ayaan meri jaan so cute mera bacha luv you❤❤ main apse milne chandigarh jrur aaungi.....
Ayaan bahut jyada cute lag raha hai aur bahut jyada maja aaega aur Rudra ki first Rakhi kab blog Dekhne Mein
1:34 😘😘😘🥰🥰🥰😍😍😍Ayanu and Ayanu ki meethi meethi batein ❤❤❤
Welcome payal malik vloggg
Golu apki aunty's fans bol rahi h payal khud apne ghar nai jati isliye tumhe bhi nai jaane deti.... tumhe payal mana krti h rakhi pe ghar jaane k liye..... tumhri nani jab expire huyi tb bhi payal ne jaane nai diya agar payal tumhe tumhre ghar jaane nai deti toh trip pe kaise jaane deti h armaan k sath tb mana kyu nai krti agar tum apne ghar nai jate toh ye payal ko dosh dene lagte h.... plz apni auntie gang ko jweb do unk cmnts nai dikhte kya.....
Chiku zaid ayaan tuba and rudra bohot acha hai love you malik kids and family ❤❤❤❤
Anu and Rudra super cute🥰🥰🥰🥰MA Sha Allah
Naina ko new mobile dedo na uska phone Tut gya hai 😢
Anu I love you ❤❤❤❤❤❤❤ baba
Aap Ke vlog ache lagte hai
Ayaan🧡most adorable cutest kid of malik family, godbless u ayaan little bajrangbali keep growing keepshine like a sun🌞and universe 🌍🤞✌️
Zaida bohot brave and strong bacha hai
Zaid strong baby ❤❤
Sachme rudra kitna pyara chup reheta ❤❤
zaidaaaa so so so cute yrrrr💖
Aanu n tuba k activity dekna aachaa lagta he
My laddoo Krishna cutie pie 🥰🥰🥰🥰🥰
Aapane Mera comment kabhi nahin bola main mera favourite Hai zaid Malik and your with family mujhe aap log bahut acche lagte ho main aapki bahut badi fan hun aur main six class mein padhati hun mera Sapna Hai bade hokar aap Kisi block kar dena mere ko aapke ghar per bhi aane ka bahut bada Sapna Hai